fbpx

बॉलीवुड की हीरोइन Rambha कैसी दिखती

बॉलीवुड की हीरोइन Rambha-आपने फिल्म ‘जुड़वां‘, ‘बंधन’ आदि देखी हैं, तो आपको शायद रंभा के बारे में पता होगा। रंभा एक समय की चर्चित एक्ट्रेस रह चुकी हैं लेकिन अब वह बॉलीवुड से पूरी तरह से गायब हैं। रंभा की पहचान सिर्फ दो फिल्मों से ही नहीं है। उन्होंने 8 भाषाओं में लगभग 100 फिल्में की हैं। रंभा 90 और 2000 के दशक में काफी लोकप्रिय हैं। रंभा का करियर 2 दशक तक फैला रहा। उन्होंने अपने करियर को एक मुकाम तक पहुंचाया फिर काम छोड़ उन्होंने अपना घर बसा लिया।

बॉलीवुड की हीरोइन Rambha कैसी दिखती

,

क्या आपको पता है कि रंभा का असली नाम असल में कुछ और है। चलिए आज आपको उनके बारे में ही जानकारी देते हैं।

रंभा का जन्म 5 जून 1976 को आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में हुआ था। तेलुगु परिवार से ताल्लुक रखने वाली रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी है। विजयवाड़ा के लोकल स्कूल में पढ़ते हुए ही उन्हें एक्टिंग का शौक चढ़ा। रंभा ने सातवीं कक्षा में स्कूल के एनुअल डे कंपटीशन में अम्मावारू (मां भगवती) का किरदार निभाया था।

रंभा ने 8 अप्रैल 2010 में ही कनाडा स्थित श्रीलंकाई तमिल बिजनेसमैन इंद्र कुमार पद्मनाथन से शादी कर ली। रंभा ने इसके बाद लंबे समय तक ग्लैमर की दुनिया से दूरी बना ली। हालांकि, शादी के बाद रंभा ने जी तेलुगु डांस शो और किंग्स ऑफ कॉमेडी के जज के तौर पर काम किया, लेकिन रंभा ने फिल्में नहीं की।

Also Read

Best 5 Car In 2024 Under 10 Lakh In India

Leave a comment

close
Thanks !

Thanks for sharing this, you are awesome !